पाकिस्तान में मॉडल की गला दबाकर हत्या

खिड़की तोड़कर हत्यारों ने घर में की थी एंट्री

लाहौर: पाकिस्तान के लाहौर में एक मॉडल की घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस को शंका है कि 29 वर्षीय नायब नदीम की गला दबाकर हत्या की गई है।

हालांकि, वो इस मामले में ज्यादा कुछ कहने से बच रही है। नायब का शव रविवार को उनके डिफेंस एरिया स्थित घर से बरामद किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नायब नदीम के भाई ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई है, जिसके आधार पर जांच शुरू हो गई है। इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है।

वहीं, डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नैयर निसार ने बताया कि संभवतः मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

मॉडल नायब नदीम के भाई मुहम्मद अली ने बताया कि 9 जुलाई को आधी रात के आसपास वह अपनी बहन के घर गए थे। वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं।

उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे। अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी। लिहाजा संभव है कि हत्यारा उसी के रास्ते घर में दाखिल हुआ होगा।

पुलिस का कहना है कि अली नियमित रूप से उसकी बहन का हालचाल जानने उसके घर जाया करता था।

मॉडल नायब नदीम की शादी नहीं हुई थी और वह घर में अकेले रहती थीं। बता दें कि मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या कर दी गई थी।

महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया था। 25 वर्षीय माया एक शादी में शरीक होने के लिए ब्रिटेन से पाकिस्तान आई थीं और लाहौर में अपनी दोस्त के यहां रह रही थीं।

अपराधियों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button