मनोरंजन

राज कुंद्रा से जुड़े ‘कनेक्शन’ के बारे में शिल्पा शेट्टी का बयान किया गया दर्ज

अबतक तक 11 लोगों की हो चुकी है गिरफ़्तारी

मुंबई: अश्लील फिल्म बेचने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा के तार जुड़े होने के सिलसिले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्राँच ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है। यह जानकारी सुत्रों ने दी है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि शिल्पा शेट्टी को उनके पति के अश्लील फिल्म कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी थी या नहीं।

सूत्रों ने कहा कि कुंद्रा विआन नाम से एक कंपनी चलाते हैं, और जांच के दौरान सामने आया कि एक अन्य कंपनी केरनीन को वित्तीय लेनदेन विआन के माध्यम से किया गया था।

मुंबई पुलिस कुंद्रा के बैंक खातों, केरनीन और कुंद्रा की कंपनी के बीच लेनदेन का वित्तीय ऑडिट कर रही है।

कुंद्रा के बैंक खाते की जांच करने पर पता चला कि, क्रिकेट सट्टेबाजी फर्म मरक्यूरी इंटरनेशनल के यूनियन बैंक ऑफ अफ्रीका खाते से राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते में पैसा ट्रांसफर किया गया था।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में भेजा गया है। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है।

मुंबई पुलिस की ओर से शुक्रवार को कोर्ट में कहा गया कि राज कुंद्रा की व्‍हाट्सएप चेट्स से खुलासा होता है कि वह 121 पोर्न वीडियो 1।2 मिलियन डॉलर में बेचने की डील कर रहे थे।

मुंबई पुलिस ने कहा, ‘व्‍हाट्सएप चेट्स में पाया गया है कि राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो 1।2 मिलियन यूएस डॉलर में बेचने के बारे में बात कर रहे हैं।

यह डील इंटरनेशनल स्‍तर की प्रतीत होती है।’ पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ मजबूत सबूत हैं।

कुंद्रा के साथी और उनकी कंपनी के तकनीकी मामले देखने वाले रयान थोर्पे को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अभी तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker