मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द होगा ऑन एयर

नए शो नजर आएगी कृष्णा और सुदेश की जोड़ी

मुंबई: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है। कपिल शर्मा ने अब से कुछ देर पहले इंस्ट्राग्राम पर अपने शो के टीम की 3 फोटो शेयर की है।

उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत’। इसके बाद उन्होंने हैशटैग में ब्लेशिंग्स, ग्रेटिट्यूड और कमिंग सून लिखा है।

कपिल शर्मा के साथ-साथ शो के पुराने कलाकार भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे। शो को नए रूप में पेश किए जाने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो के दीवाने देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं।

कपिल शर्मा ने भी अपनी मेहनत से अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। उनका यह शो हर वीकेंड में लोगों को हंसाने का काम करता रहा है। इस सीजन के लिए कपिल शर्मा ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे। अब उन्होंने अपनी एक एपिसोड की फीस 50 लाख रुपए कर दी है।

दूसरे शब्दों में कहें तो पहले कपिल एक हफ्ते के लिए 60 लाख रुपए लेते थे, अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेंगे।

यह शो हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को दर्शकों को जमकर हंसाता रहा है। मालूम हो ‎कि क‎पिल शर्मा के शो का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

अब उनके इंतजार का समय खत्म होने जा रहा है। फरवरी में उनके शो के अचानक बंद होने से फैंस बहुत निराश हो गए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker