मनोरंजन

मौनी रॉय के यह खास वेडिंग पार्टी लुक आपको भी बना देगा दीवाना

मुंबई: कोरोना संकट के बीच शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग घर पर ही सिंपल वेडिंग का आयोजन कर रहे हैं।

शादी की शॉपिंग काफी पहले से शुरू हो जाती है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लोग इसमें भी कटौती कर रहे हैं। ऐसे में आप अपनी ब्राइडल ड्रेस और लुक के साथ कुछ प्रयोग कर सकती हैं।

अपनी सिंपल होम वेडिंग में आप कुछ अलग अंदाज अपना सकती हैं। इसके लिए आप अभिनेत्री मौनी रॉय के आउट्फिट्स की मदद ले सकती हैं।

दरअसल सारी ब्राइड्स अपनी फेवरेट अभिनेत्री की तरह शादी में आउटफिट्स पहनने के ख्‍वाब देखती हैं और उन्‍हें रिक्रिएट करवाती हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर तरह के बॉडी शेप पर हर तरह का आउटफिट अच्‍छा लगे।

इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय के कुछ ऐसे लुक्‍स दिखाएंगे जिन्‍हें आप अपनी शादी के फंक्‍शन के लिए रीक्रिएट करवा सकती हैं और कुछ अलग नजर आ सकती हैं।

ज्यादातर ब्राइड्स मेहंदी सेरेमनी में हरे या पीले रंग के कपड़े पहनना पसंद करती है, लेकिन अब फैशन ट्रेंड्स में थोड़ा बदलाव आया है। अब ब्राइड्स लाइट कलर पसंद कर रही हैं।

इस समय लाइट कलर्स, सी-थ्रू फैब्रिक्‍स और फ्लोरल प्रिंट्स काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप मौनी रॉय की तरह मेहंदी सेरेमनी के लिए लाइटवेटेड लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं।

इस फोटो में मौनी रॉय ने पिच्छिका फैशन लेबल का डिजाइनर लहंगा पहना है और इसे ट्रेडिशनल लुक देने के लिए गले में हैवी चोकर पहना है।

बैचलर या कॉकटेल पार्टी के लिए चमकीली साड़ी शादी के एक फंक्‍शन के तौर पर आजकल कॉकटेल पार्टी ऑर्गेनाइज करने का ट्रेंड काफी फेमश हो गया है।

इस तरह की पार्टी में जरूरी नहीं है कि आप वेस्‍टर्न ड्रेस ही पहनें। आप मौनी रॉय की तरह डिजाइनर साड़ी पहन कर खुद को स्‍टाइलिश लुक दे सकती हैं।

मौनी ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीश मल्होत्रा की डिजाइन की साड़ी पहनी है। ये साड़ी आपको बहुत ही आसानी से किसी अच्‍छे साड़ी के शोरूम से मिल जाएगी।

साड़ी को ग्‍लैमराइज लुक देने के लिए आप डिजाइनर बेल्‍ट, ब्‍लाउज और ज्‍वैलरी को क्‍लब कर सकती हैं। आप चाहें तो मल्टी कलर ब्लाउज के साथ सफेद कलर की लहंगा या स्कर्ट कैरी कर सकती हैं।

इससे आपको यूनीक लुक मिल सकता है। अगर आपकी इंगेजमेंट गर्मियों के मौसम में हो रही है तो आप लाइट ब्‍लू, ग्रे, पिस्‍ता ग्रीन, लाइट पर्पल जैसे रंगों का भी चुनाव कर सकती हैं। ऐसे कलर आपको सोबर लुक देते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker