सेक्स एडिक्ट की भूमिका के लिये खुद का राजी करना काफी मुश्किल: कपिल खादीवाला

मुंबई: मॉडल-अभिनेता कपिल खादीवाला जल्द ही वेब सीरीज ‘अश्लील’ को लेकर काफी चर्चा में हैं।इस सीरीज में उनका किरदार एक सेक्स एडिक्ट का है, और इस भूमिका के लिए खुद को राजी करना आसान नहीं था।

इस बारे में कपिल ने कहा, “अश्लील’ पोर्न पर एक धोखा है। यह एक पूरी कॉमेडी है जिसमें यह संदेश दिया गया है कि पोर्न फिल्में बच्चों को कैसे बुरी तरह प्रभावित करती हैं।”

कहा, “मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं, रवि, जो एक मेडिकल स्टोर का मालिक है। रवि सेक्स की दवा बेचता है और इसके लिए मशहूर है। लेकिन वह एक कुंवारा और एक सेक्स एडिक्ट है, जो हर लड़की के बारे में सोचता है।

एक अभिनेता के रूप में खुद को रवि के किरदार में ढालने के लिए मनाना बहुत कठिन था। मैं एक मॉडलिंग पृष्ठभूमि से हूं, मैं हमेशा सुंदर लड़कियों से घिरा रहा हूं और मैंने काफी ग्लैमर देखा है।

इसलिए, मेरे लिए यह मुश्किल था कि रवि की तरह व्यवहार करें। यह चुनौतीपूर्ण था और इसकी तैयारी में मुझे छह महीने लगे।”

कपिल ने कहा कि फिलहाल कपिल लॉकडाउन के बीच घर पर ही समय बिता रहे हैं। मैं अपने माता-पिता के साथ अपने गृहनगर इंदौर में हूं।

शुरू में महामारी के दौरान समय बिताना मुश्किल था, लेकिन फिर मैंने सुबह और शाम को ध्यान करना शुरू कर दिया और इसने मुझे शांत और स्थिर बना दिया। मैं सुबह एक घंटे कार्डियो करता हूं और शाम को मैं दो घंटे वेट ट्रेनिंग करता हूं।

इसके अलावा, मैं दिन में कम से कम एक फिल्म देखता हूं, स्नूकर, बैडमिंटन खेलता हूं और खुद को रचनात्मक रूप से व्यस्त रखने के लिए बागवानी करता हूं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता वर्तमान में वेब श्रृंखला ‘अश्लील’ के अगले सीजन के लिए तैयार है, जो प्राइमशॉट्स पर स्ट्रीम हो रही है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button