जब कैटरीना कैफ ने जाहिर की थी अक्षय कुमार को भाई बनाने की ख्वाहिश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शको को बेहद पसंद आती है। इन दोनों ने ‘वेलकम’, ‘नमस्ते लंदन , ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया।

बड़े पर्दे पर अपनी शानदार केमिस्ट्री से धमाल मचाने वाली इस जोड़ी के बारे शायद ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस अक्षय को भाई बनाना चाहती थीं।

करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार कैटरीना कैफ ने बताया था कि वे अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं।

2016 में शो में पहुंची कैटरीना ने बताया था कि फिल्म ‘तीस मार खां’ के फेमस गाने शीला की जवानी की शूटिंग के दौरान राखी बांधना चाहती थीं लेकिन अक्षय ने मना कर दिया। फिर कैटरीना ने अर्जुन कपूर को राखी भाई बनाने के बारे में सोचा।

कैटरीना कैफ ने आगे बताया कि तीस मार खां की शूटिंग के समय मुझे समझ नहीं आता था कि आखिर कोई मेरा भाई क्यों नहीं बनना चाहता। कोई उनके लिए नहीं था। अगर मैं किसी को अपने डियर फ्रेंड और आदर के रुप में किसी को राखी भाई बनाना चाहती थी तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई गलत बात है।

इसलिए मैंने अक्षय से पूछा कि क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं ? इस पर अक्षय ने कहा कि कैटरीना क्या तुम झापड़ खाना चाहती हो? कैटरीना बताती हैं कि मैं अपने फ्रेंड के घर रात में जा रही थी, और मैं थोड़ी दुखी थी।

सामने देखती हूं तो अर्जुन था। उस समय वह वह बहुत स्वीट और हेल्दी था। अब तो बहुत फिट है।

वह वहां खड़ा था तो मैंने उससे पूछा कि अर्जुन क्या तुम मेरे राखी भाई बनोगे? कैटरीना ने बताया कि मैं अर्जुन को वास्तव में राखी नहीं बांधना चाहती थी। वह भाग खड़ा हुआ, अगले दिन फिर मैंने कोशिश की तो फिर भाग गया।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को पिछले साल गर्मी में ही थियेटर में रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से न हो सकी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button