टेक्नोलॉजी

Moto Edge 30 की पहली सेल आज से शुरू, मिल रहे ढ़ेर सारे Offer, जल्द करें Oder

भारतीय बाजार में Motorola कंपनी ने कुछ दिन पहले मिड-प्रीमियम Moto Edge 30 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसकी आज पहली सेल है। कंपनी का दावा है कि यह फोन दुनिया की सबसे पतली 5G स्मार्टफोन है।

भारतीय बाजार में Motorola कंपनी ने कुछ दिन पहले मिड-प्रीमियम Moto Edge 30 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसकी आज पहली सेल है। कंपनी का दावा है कि यह फोन दुनिया की सबसे पतली 5G स्मार्टफोन है।

यह फ़ोन क्वालकॉम चिपसेट, 144Hz रिफ्रेश रेट आदि फीचर्स के साथ आया है।डिवाइस मेटेओर ग्रे और अरोरा ग्रीन कलर में आया है।

आइए जानते हैं Moto Edge 30 के Features और कीमत के बारे में

कीमत

Moto Edge 30 को दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB + 128GB और 8GB + 128GB में पेश किया गया है जिसकी कीमत क्रमश: Rs 27,999 और Rs 29,999 रहने वाली है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल किया जाएगा और यह सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। डिवाइस मेटेओर ग्रे और अरोरा ग्रीन कलर में आया है।

Motorola Edge 30 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो पहली सेल में इसे HDFC Bank के कार्ड से खरीदने पर 2,000 रुपये का Instant Discount ऑफर दिया जा रहा है।

फोन की सेल दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है। इसके अलावा फोन को 971 रुपये की शुरुआती EMI पर घर ला सकते हैं।

Moto Edge 30 First Sale Today, Hurry Oder Plus chip, 144Hz display launched in India: Check price, full specs | The Financial Express

Display

Motorola edge 30 में 6.5 इंच की FHD+ pOLED डिस्प्ले दी गई है जो 10-बिट कलर सपोर्ट करती है और इसे 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। स्क्रीन को HDR10+ और DCI-P3 कलर स्पेस दिया गया है। पैनल गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आया है।

Storage

फोन स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 6GB या 8GB LPDDR5 रैम व 128GB स्टोरेज दिया गया है। फोन का बैक एकरिलिक मटिरियल से बना है।

Moto Edge 30 First Sale Today, Hurry Oder

Camera

फोन के बैक पर 50MP का मुख्य कैमरा, 50MP अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2MP डेप्थ सेन्सर दिया गया है। 50MP के दोनोनों कैमरा से 30fps तक पर 4K विडियो रेकॉर्ड की जा सकती है। सेल्फी व विडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा।

Battery

Motorola edge 30 को ड्यूल माइक्रोफोन, स्टीरियो स्पीकर, NFC और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का साथ दिया जाएगा। डिवाइस में 4020mAh की बैटरी मिल रही है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़े: WhatsApp का ये नया फीचर होगा और भी मजेदार!, Group से इस तरह करेंगे Exit तो नहीं होगी किसी को ख़बर

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker