धनबाद में महिला के साथ गैंगरेप, घटना के बाद से महिला लापता, सभी चारो आरोपी फरार

घटना के बाद ग्रामीणों ने गोलबंद होकर उक्त चारों युवकों के खिलाफ पूर्वी टुंडी थाना में गुरुवार को लिखित शिकायत की

धनबाद: पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के मैरानवाटांड़ में मानसिक रोगी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है ।

चार युवकों ने महिला के साथ गैंगरेप किया, सभी आरोपी गांव के ही हैं। घटना के बाद ग्रामीणों ने गोलबंद होकर उक्त चारों युवकों के खिलाफ पूर्वी टुंडी थाना में गुरुवार को लिखित शिकायत की। घटना सोमवार की रात की है।

ग्रामीणों ने बताया कि 8 नवंबर की रात लगभग 10 बजे गांव में श्यामल दां की चाय-पकौड़ी की दुकान के पास एक अर्द्धविक्षिप्त महिला बैठी हुई थी।

धनबाद में महिला के साथ गैंगरेप, घटना के बाद से महिला लापता, सभी चारो आरोपी फरार

इसी दौरान मैरानवाटांड़ गांव के ही प्रकाश गोराईं, देबू दां, गोपाल दां तथा विमल दां जबरदस्ती महिला को घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस दौरान दुकानदार श्यामल दां ने उन युवकों का विरोध भी किया मगर उन्हें चुप रहने की धमकी दी गई। घटना के बाद चारो युवक फरार हैं, इधर महिला भी गायब है।

घटना की जानकारी पर अगले दिन मुखिया बिपिन दां की उपस्थिति में बैठक की गई लेकिन उक्त चारों युवक हाजिर नहीं हुए। अगले दिन दोबारा बैठक बुलाई गई, जिसमें आरोपी के परिजनों ने पंचों को उल्टे केस में फंसा देने तथा गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एकजुट होकर गुरुवार को सामूहिक रूप से हस्ताक्षर कर लिखित शिकायत की। घटना के बाद उक्त महिला लापता है और गांव में तनाव का माहौल है।

घटना की सूचना पर पुलिस मैरानवाटांड़ पहुंची और दुकानदार से पूछताछ की। थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो ने बताया कि मामले की लिखित शिकायत की गई है। मामल में पुलिस जांच कर रही है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button