विदेश

लड़की ने ऑनलाइन आर्डर किये जूते, डिलीवरी के लिए कंपनी ने दिया 26 महीने का समय, करना होगा इंतज़ार!

लंदन: टेक्नोलॉजी (Technology) की दुनिया में सामान खरीदना आसान हो गया है क्योंकि हम कभी भी कहीं भी आनलाइन सामान खरीद (Online Shopping) सकते हैं।

पहले छोटी-छोटी चीज़ों के लिए बाज़ार भागना पड़ता था लेकिन अब एक क्लिक (Click) पर चीज़ें हाज़िर हो जाती हैं। हालांकि हर बार यह सब कुछ इतना आसान नहीं होता है। कई बार चीज़ों के घर तक पहुंचने के लिए काफी लंबा इंतज़ार (Long Wait) करना पड़ता है।

एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) के ज़रिए अपने लिए जूते मंगवाए थे लेकिन कंपनी (Company) की ओर से उसे ऑर्डर के डिलीवर (Deliver) होने का वक्त 2 साल 2 महीने का दिखाया गया।

आयरलैंड (Ireland) में एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ जो अपने लिए जूते (Shoes) ऑर्डर करके उसे हफ्ते-10 दिन में आने की उम्मीद कर रही थी लेकिन उसके मोबाइल पर जो मैसेज फ्लैश (Message Flash) हुआ उसे देखकर तो महिला हक्की-बक्की रह गई।

एक पार्सल के लिए 26 महीने का इंतज़ार!, जानें क्यों

ये अजीबोगरीब मामला आयरलैंड का है जिसे केरी किंसेला नाम की महिला ने ट्विटर पर लोगों के साथ साझा किया है। उसने स्क्रीनशॉट शेयर (Screenshot Share) करते हुए लिखा है ‘मेरी दोस्त ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट (Online Shopping Site) ASOS से न्यू बैलेंस (New Balance) के स्नीकर्स ऑर्डर (Order Sneakers) किए थे लेकिन यह उम्मीद से 803 दिन बाद डिलीवर होगा।

उसे सिर्फ एक पार्सल के लिए 26 महीने का इंतज़ार करना होगा। यह ट्वीट और घटना अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ट्विटर पर लोग इस पोस्ट को हज़ारों बार पसंद कर चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

स्क्रीन शॉट के मुताबिक ऑर्डर 12 दिसंबर को पोस्ट किया गया था जो अगले 26 महीने बाद आने वाला है।

30 साल किंसेला ने जैम प्रेस को बताया कि हमेशा ASOS से ऑर्डर (Order) की गई चीज़ें अगले ही दिन डिलीवर हो जाती हैं लेकिन इस बार 803 दिन का इंतज़ार बताया गया है।

ट्विटर (Twitter) पर उसके पोस्ट को लेकर बहुत सारी प्रतिक्रियाएं सामने आईं जहां लोगों ने अपने-अपने अनुभव बताए। हालांकि बाद में कंपनी के ओर से बताया गया कि यह तकनीकी गलती की वजह से हुआ ऑर्डर जल्दी ही डिलीवर (Deliver) कर दिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker