जॉब्स

केंद्र सरकार के आयुष मंत्रालय में नौकरी करने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

आयुष मंत्रालय में भर्ती के लिए बीईसीआईएल यानी Broadcast Engineering Consultant India Limited ने अधिसूचना जारी किया है। इस भर्ती के ज़रिए डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) के 86 पदों पर बहाली की जाएगी।

नई दिल्ली: आयुष मंत्रालय में भर्ती (नौकरी) के लिए बीईसीआईएल यानी Broadcast Engineering Consultant India Limited ने अधिसूचना जारी किया है। इस भर्ती के ज़रिए डाटा एंट्री ऑपरेटर (DEO) के 86 पदों पर बहाली की जाएगी।

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए बीईसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 मई है।

Great opportunity to get a job in Central Government's Ministry of AYUSH, apply soon

पदों का विवरण

DEO-86 पद

आवश्यक योग्यता

इस पद के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट ने किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की हो। इसी के साथ कैंडिडेट को टाइपिंग भी आनी चाहिए। कैंडिडेट की टाइपिंग स्पीड अंग्रेजी में 35 शब्द प्रति मिनट और हिन्दी में 30 शब्द प्रति मिनट होना जरूरी है।

आवेदन प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए बीईसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

बीईसीआईएल में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर आवेदन करने वाले जनरल व ओबीसी कैटेगरी और महिला कैंडिडेट को आवेदन शुल्क के तौर पर 750 रुपए जमा करने होंगे। वहीं एससी, एसटी और दिव्यांग कैंडिडेट को केवल 450 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

यह भी पढ़े: JSSC : झारखंड में नर्स 350 के पदों पर निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker