झारखंड

बेरहम बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, इसके बाद तुरंत…

बुधवार की शाम को गुमला (Gumla) के चैनपुर थाना क्षेत्र के लॉरंबा गांव में एक ब्रह्म बेटे ने कुल्हाड़ी (Axe) से काटकर अपने मां-बाप को मौत के घाट उतार दिया।

Gumla Murder: बुधवार की शाम को गुमला (Gumla) के चैनपुर थाना क्षेत्र के लॉरंबा गांव में एक ब्रह्म बेटे ने कुल्हाड़ी (Axe) से काटकर अपने मां-बाप को मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय पुत्र अर्पण मिंज (Arpan Minz) ने पिता जेवियर मिंज एवं माता द्रोथिया मिंज की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी।

सूचना मिलने पर चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की छानबीन की। अभी तक घटना का खुलासा नहीं हो सका है कि किस बात को लेकर पुत्र ने अपने माता-पिता की हत्या की है। पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।

खुद को कमरे में कर लिया था बंद

बताया जाता है कि हत्या के बाद अर्पण मिंज ने घर के एक कमरे में अपने आप को बंद कर लिया था। इसके कुछ ही देर बाद काम कर घर लौटे बड़े भाई वाल्टर मिंज ने घर के आंगन में अपने मां पिताजी की डेड बॉडी (Dead Body) देखकर दंग रह गया। इसके बाद वह अपने घर में अपने भाई को ढूंढने लगा अपने घर का एक दरवाजा बंद देखा।

इसके बाद काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, दरवाजा नहीं खोलने पर उसने दरवाजे को तोड़ दिया तो देखा कि हत्यारा अर्पण माता-पिता की हत्या (Murder) करने के बाद कमरे में बैठा हुआ है। भाई कि करतूत को देखकर बड़े भाई वाल्टर मिंज समझ गया की मां पिताजी की हत्या अर्पण ने ही की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker