भारत

पंजाब के हालात के लिए हरसिमरत कौर ने केंद्र और राज्य को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली: सिख अलगाववादी (Sikh Separatists) और कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह के मसले (Amritpal Singh Case) पर केंद्र और पंजाब (Punjab) दोनों सरकारों पर हमला बोलते हुए अकाली दल सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने आरोप लगाया है कि अमृतपाल सिंह को लेकर बवाल तो सिर्फ इन सरकारों ने मचाया हुआ है, पंजाब में तो सबको पता है क्योंकि वीडियो वायरल (Video Viral) है।

सियासत का खेल खेल रही

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया कि सियासी फायदे के लिए केंद्र की BJP और राज्य की आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार, पंजाबियों को बदनाम कर रही है। सियासत का खेल खेल रही है।

एक महीने पहले ही क्यों नहीं लिया एक्शन

उन्होंने सवाल पूछा कि आज अमृतपाल सिंह के संबंधों को लेकर सवाल उठाने वालों को यह बताना चाहिए कि जब ये 6 महीने से घूम रहे हैं तो क्या उस समय केंद्र की इंटेलिजेंस एजेंसी (Intelligence Agency) सोई हुई थी, राज्य सरकार ने एक महीने पहले ही इनके खिलाफ एक्शन (Action) क्यों नहीं लिया?

अकाली सांसद (Akali MP) ने आरोप लगाया कि पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जो दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन अमृतपाल सिंह के नाम पर जो लोग उठाए जा रहे हैं, उनकी क्या गलती है?

अमृतपाल सिंह को सुबह ही उसके घर से उठाया जा सकता था।

अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए बादल ने कहा

अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए बादल ने कहा कि उन्होंने पंजाब की जनता से एक मौका मांगा था लेकिन आज वो पंजाब के हालात पर चुप क्यों हैं?

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब को एक अक्षम मुख्यमंत्री देने का काम किया है, DGP भी अस्थायी है और राज्य में कानून व्यवस्था की हालत लगातार खराब होती जा रही है।

BSF की निगरानी के बावजूद बाहर से राज्य में हथियार और ड्रग्स (Weapons and Drugs) दोनों आ रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker