झारखंड

HEC के मजदूरों को मिला एक माह का वेतन

HEC बचाओ मजदूर जनसंघर्ष समिति (Mazdoor Jan Sangharsh Samiti) के तत्वावधान में विगत 67 दिनों से चल रहे मजदूरों (Laborers) की लड़ाई में बुधवार को रांची के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद सुबोधकांत सहाय ने हस्तक्षेप कर निदेशक वित्त से दूरभाष पर बात की।

HEC Bachao Mazdoor Jan Sangharsh Samiti: HEC बचाओ मजदूर जनसंघर्ष समिति (Mazdoor Jan Sangharsh Samiti) के तत्वावधान में विगत 67 दिनों से चल रहे मजदूरों (Laborers) की लड़ाई में बुधवार को रांची के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद सुबोधकांत सहाय ने हस्तक्षेप कर निदेशक वित्त से दूरभाष पर बात की।

उन्होंने मजदूरों के साथ हो रहे अन्याय को जल्द समाप्त करने को कहा है।

इसके बाद निदेशक वित्त ने एक महीने का वेतन का भुगतान कर दिया और नई निविदा भी बहुत जल्द निकाल कर मजदूरों को काम पर वापस लेने को कहा। साथ ही सभी प्रकार की विसंगतियों को भी दूर करने की बात कही।

सहाय ने एचईसी के सभी संघर्षरत मजदूरों को आश्वस्त किया है कि वह कल भी HEC के मजदूरों के साथ खड़े थे, खड़े हैं और सदा खड़े रहेंगे।

HEC के मजदूरों ने इसके लिए पूर्व सांसद सह केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय (Subodhkant Sahay) को धन्यवाद दिया और कहा कि मजदूरों के सच्चे हितैषी के रूप में हमेशा सहाय खड़े रहते हैं। यह जानकारी बुधवार को कमल ठाकुर ने दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker