झारखंड

1932 के खतियान के नाम पर हेमंत सरकार ने ठगने का किया काम : बिरंची नारायण

बोकारो: पेटरवार (Peterwar) में सोमवार को अम्बागढ़ा पिकनिक स्पॉट (Picnic Spot) में सोमवार को BJP कार्यकर्ताओं के वनभोज सह मिलन समारोह का आयोजन किया।

कार्यकर्ता मिलन सह वन भोज समारोह में शामिल विरोधी दल (Opposition Party) के मुख्य सचेतक सह बोकारो MLA बिरंची नारायण (Biranchi Narayan) ने झारखंड सरकार (Government of Jharkhand) की आलोचना करते हुए कहा कि यह सरकार घोटालों की सरकार है ओर सरकार में जमकर पत्थर घोटाला, बालू घोटाला किया गया।

खनिज संपदा वाले जिलों में ऐसा कोई थाना नहीं है, जहां पर बालू लदी गाड़ियां खड़ी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आनन फानन में नियोजन नीति (Employment Policy) लागू कर झारखंड के युवाओं को गुमराह करने का काम किया है।

सदन के अंदर बहस के लिए तैयार नहीं है सरकार

CM ने कहा था कि प्रति वर्ष पांच लाख युवकों को नियोजित करेंगे और नहीं कर पाए तो बेरोजगारी भत्ता (Unemployment Allowance) देंगे लेकिन अभी तक न तो नियोजित किया गया और न ही भत्ता ही दिया गया केवल युवाओं को गुमराह किया गया।

उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता से उन्हें कोई मतलब नहीं है उनका एक सूत्री कार्यक्रम तिजोरी भरना है। हम भी चाहते हैं कि 1932 की खतियान लागू हो लेकिन झारखंड सरकार ने 1932 लाकर राज्य की जनता को केवल ठगने का कार्य किया है।

इस मुद्दे पर सदन के अंदर बहस करानी चाहिए था लेकिन इसके लिए सरकार तैयार नहीं है। मौके पर गोमिया MLA डॉ लंबोदर महतो पूर्व विधायक छत्रुराम महतो, शांतिलाल जैन, नागेश्वर सिंह सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker