भारत

भारत को अब नया राहुल गांधी देखने को मिलेगा

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस (Congress) के अनुभवी नेता A.K.एंटनी (A.K.Antony) ने सोमवार को कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (‘Bharat Jodo Yatra’) संपन्न हो गई है और अब देश को नया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देखने को मिलेगा जो नफरत और गुस्सा फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व (Leadership) करेगा।

भारत को अब नया राहुल गांधी देखने को मिलेगा- India will now get to see new Rahul Gandhi

यह समय देश की विभाजनकारी शक्तियों को हराने की शुरुआत: एंटनी

महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 75वीं पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) द्वारा आयोजित कार्यक्रम (Events Organized) को संबोधित करते हुए एंटनी ने कहा कि यह समय देश की विभाजनकारी शक्तियों (Divisive Forces) को कमजोर करने और हराने की लड़ाई के ‘दूसरे चरण’ की शुरुआत करने का है।

भारत को अब नया राहुल गांधी देखने को मिलेगा- India will now get to see new Rahul Gandhi

नए राहुल नफरत फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करेंगे: एंटनी

उन्होंने कहा, ‘‘भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) संपन्न हो गई है, भारत (India) को अब नया राहुल देखने को मिल रहा है।

नए राहुल गांधी देश का ध्यान रखेंगे और नफरत और आक्रोश फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करेंगे।’’

पूर्व रक्षामंत्री एंटनी ने कहा, ‘‘यह समय दूसरा चरण शुरू करने का है। इसका अभिप्राय (Opinion) है कि यह समय उन ताकतों केा कमजोर करने और हराने का है जो देश को नफरत और क्रोध के जरिये विभाजित (Divided) करने की कोशिश कर रही हैं।’’

भारत को अब नया राहुल गांधी देखने को मिलेगा- India will now get to see new Rahul Gandhi

श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा भारी सुरक्षा और बर्फबारी के बीच हुई

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में रैली आयोजित की जिसमें कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों के नेता शामिल हुए। श्रीनगर में यह रैली भारी सुरक्षा और बर्फबारी के बीच हुई।

गौरतलब है कि 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हर साल इस दिन को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker