जमशेदपुर : शराब बेचने से मना करने पर महिला के साथ मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया

जमशेदपुर: जमशेदपुर पुलिस ने सोनारी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ मारपीट और जाति सूचक शब्द इस्तेमाल कर अपमानित करने के आरोपी सनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सोनारी थाना क्षेत्र के कैलाश नगर की है। बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था।

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसका एमजीएम अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

बताया जाता है कि शराब बेचने से जब पड़ोसी को मना किया, तब शुक्रवार को योजना बनाकर कुल्हाड़ी और तलवार से हमला कर दिया गया।

हमले में घायल होने के बाद जब भुक्तभोगी बागबेड़ा थाना में शिकायत लेकर पहुंचे, तब वहां से कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद मामला एसएसपी कार्यालय तक पहुंचा।

भुक्तभोगी रिंकी सबर ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह छह बजे छपरा से ट्रेन से उतरने के बाद बागबेड़ा के गांधीनगर आवास जा रही थीं।

इस बीच ही घर के पास आरोपी सनोज कुमार, सामू मिश्रा, बादल, ओड़िया मिश्रा, पप्पू मिश्रा, बिट्टू मिश्रा, शशि मिश्रा, आकाश मिश्रा और ज्योति मिश्रा घात लगाकर बैठे हुए थे। सभी ने कुल्हाड़ी और तलवार से हमला करके घायल कर दिया। घायलों में रिंकी सबर, रुक्मिणी सबर और हीरामती सबर शामिल हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button