धनबाद में पेट्रोल पंप से 2 लाख की लूट, थाना से महज 100 मीटर दूरी पर है पेट्रोल पंप

धनबाद: धनबाद के कतरास थाना से महज 100 मीटर दूर सिनेमा रोड स्थित श्रीराम फियूल्स पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर अपराधियों ने दो लाख रुपये लूट लिए।

जाते वक्त अपराधी अपने साथ पंप में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वारदात को रविवार करीब दो बजे रात को अंजाम दिया गया।

घटना के दो घंटे बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तहकीकात शुरू कर दिया है।

घटना धनबाद के कतरास थाना से महज 100 मीटर दूर सिनेमा रोड स्थित श्रीराम फियूल्स पेट्रोल पंप की है।

पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी आनंद महतो और दयानंद महतो ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि देर रात एक सफेद रंग की कार पेट्रोल पंप पर आई।

कार से दो युवक बाहर आए और पंप के कमरे के गेट के पास आकर दरवाजे पर दस्तक देने लगे। दोनों युवकों ने कर्मियों को दो लीटर पेट्रोल भरने को कहा।

उन्होंने कर्मियों से यह कहते हुए पेट्रोल देने को कहा कि उनके पिता बीमार हैं और उन्हें अस्पताल ले जाना है। जल्दी पेट्रोल भर दें।

यह सुनकर कर्मियों ने जैसे ही फाटक का दरवाजा खोला, वैसे ही दोनों युवक धक्का देकर कमरे के अंदर घुस गए।

इसके बाद चाकू दिखा उनके साथ मारपीट कर दोनों कर्मियों के हाथ-पांव रस्सी से बांध दिया।

इस दौरान अपराधियों ने कंप्यूटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ देर में चार और बदमाश आ गए और लूट को अंजाम दिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित कर्मियों ने मैनेजर को घटना की सूचना दी।

इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित दोनों कर्मियों और पेट्रोल पंप के मैनेजर सोमनाथ बाउरी को अपने साथ कतरास थाना ले गई, जहां पुलिस कर्मियों की मदद से अपराधियों का हुलिया पता लगाने का प्रयास कर रही है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button