सड़क दुर्घटना में हजारीबाग SP समेत 8 लोग घायल

रामगढ़: रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर मूर्रामकला, गोसा गांव के समीप आईपीएस की इनोवा कार में एक स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

इसके बाद अनियंत्रित हुई एसपी की कार ने एक चलती ट्रेलर में भी टक्कर मारी। इस हादसे में हजारीबाग एसपी कार्तिक समेत कुल आठ लोग घायल हो गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसपी की कार के परखच्चे उड़ गए। बंपर, बोनट और कार के शीशे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल अपनी गाड़ी से ही हजारीबाग एसपी कार्तिक एस को मेडिका अस्पताल, रांची के लिए रवाना कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में हजारीबाग एसपी के अलावा उनके दो बॉडीगार्ड और एक ड्राइवर को भी चोट आई है।

इसके अतिरिक्त स्कूटी पर सवार सूरज कुमार सिंह पिता बालेश्वर सिंह, पत्नी जौली पाल, चार वर्षीय शिवा सिंह और नौ माह के अंश कुमार को भी चोट आई है। उन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हजारीबाग से रांची जा रहे थे एसपी कार्तिक

हजारीबाग एसपी कार्तिक अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ सोमवार को अपनी इनोवा कार जेएच 02 बीबी 2 5 6 7 से रांची जा रहे थे।

रामगढ़ में फोरलेन पर उनकी तेज रफ्तार कार ने डोभी से जमशेदपुर जा रहे स्कूटी (जेएच 05 सीजे 0781) सवार को जोरदार टक्कर मारी।

टक्कर इतनी तेज थी कि इनोवा कार आगे का हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टक्कर के बाद इनोवा कार के चालक का नियंत्रण गाड़ी पर नहीं रहा।

उसने कार को एक चलती टेलर में पीछे से ठोक दिया। हादसे को देख ट्रेलर चालक वहां से रफूचक्कर हो गया।

टक्कर लगते ही गिर गया मेरा पूरा परिवार, कार में फंस गई स्कूटी

दुर्घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे सूरज कुमार सिंह ने बताया कि वह अपनी स्कूटी से जमशेदपुर जा रहा था। वहां मजदूरी का काम करता है।

जिस वक्त कार ने उसकी स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी, उसी वक्त वह अपनी पत्नी और बच्चों समेत सड़क के किनारे गिर गया। लेकिन उसकी स्कूटी कार में ही फंस गई। कार, स्कूटी को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई।

दुर्घटना के बाद उन्होंने सबसे पहले अपने 9 माह के बेटे अंश और 4 साल के बेटे शिवा को सही सलामत देखा।

शिवा के बाएं पैर में चोट आई है। पत्नी को भी हल्की चोटें आई हैं। सूरज के सर पर चोट लगी है। लेकिन वह सभी खतरे से बाहर हैं।

Back to top button