धनबाद में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

News Aroma Desk

Dhanbad Murder Case: झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले में शुक्रवार को एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है।

यह घटना विधि कॉलेज तेलीपारा (College Telipara) के पास की है, जहां सुबह करीब साढ़े पांच बजे स्थानीय लोगों ने युवक को खून से लथपथ हालत में देखा। तुरंत उसे शहीद निर्मल मेहतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (SNMMCH) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान और अस्पताल में स्थिति

धनबाद SNMMCH अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के प्रभारी प्रो. (डॉ.) दिनेश कुमार गंडौरिया ने बताया कि भर्ती के समय युवक की सांसे चल रहीं थी, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अमरदीप भगत के रूप में हुई है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच

पुलिस उपाधीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है, जिसमें प्रेम प्रसंग भी शामिल है। उन्होंने कहा कि जब तक ठोस सबूत नहीं मिल जाते, तब तक किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना मुश्किल है।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

घटना के बाद स्थानीय लोग स्तब्ध हैं और उन्होंने इस हत्या (Murder) की कड़ी निंदा की है। अमरदीप के जानने वालों ने उसे एक शांत और मित्रवत व्यक्ति बताया है। स्थानीय नागरिकों ने पुलिस से इस मामले में तेजी से कार्रवाई करने और दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है।

पुलिस की अपील

पुलिस ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध जानकारी को तुरंत पुलिस के साथ साझा करें। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा।

हमें Follow करें!