झारखंड

NI वर्क के कारण कई ट्रेनों का परिचालन 4-5 जून को प्रभावित रहेगा

दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल (Chakradharpur Mandal) के अंतर्गत किये जाने वाले NI वर्क के कारण चक्रधरपुर रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

NI work Operation of Many Trains will be Affected on June 4-5: दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल (Chakradharpur Mandal) के अंतर्गत किये जाने वाले NI वर्क के कारण चक्रधरपुर रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

वहीं कई ट्रेनों को Shotterminate किया गया है। इस कारण कई ट्रेनें 4-5 जून को प्रभावित रहेंगी।

ट्रेन रद्द रहेगी : ट्रेन संख्या 18175/18176 हटिया–झारसुगुड़ा–हटिया मेमू एक्सप्रेस 5 जून को रद्द रहेगी।

ट्रेनों के प्रस्थान समय में परिवर्तन : ट्रेन संख्या 18311 संबलपुर – बनारस द्वी साप्ताहिक एक्सप्रेस 5 जून को अपने निर्धारित प्रस्थान समय के स्थान पर 2 घंटे 45 मिनट विलंब से संबलपुर से प्रस्थान करेगी।

ट्रेन संख्या 06066 धनबाद – ताम्बरम स्पेशल 5 जून को अपने निर्धारित प्रस्थान समय के स्थान पर 4 घंटे विलंब से धनबाद से प्रस्थान करेगी

ट्रेन संख्या 06092 बरौनी – कोच्चुवेली स्पेशल 4 जून को अपने निर्धारित प्रस्थान समय के स्थान पर 4 घंटे विलंब से बरौनी से प्रस्थान करेगी

ट्रेनों का आशिक समापन/प्रारंभ : ट्रेन संख्या 18452 पुरी – हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस (Tapaswini Express) का 4 जून को संबलपुर स्टेशन पर आंशिक समापन होगा तथा इस ट्रेन का संबलपुर से हटिया के बीच परिचालन रद्द रहेगा।

ट्रेन संख्या 18451 हटिया–पुरी तपस्विनी एक्सप्रेस का 5 जून को हटिया के स्थान पर संबलपुर स्टेशन (Sambalpur Station) से आंशिक प्रारंभ होगा तथा इस ट्रेन का हटिया से संबलपुर के बीच परिचालन रद्द रहेगा।

ट्रेन संख्या 15028 गोरखपुर– संबलपुर मौर्य एक्सप्रेस का 4 जून को हटिया स्टेशन पर आंशिक समापन होगा तथा इस Train का हटिया से संबलपुर के बीच परिचालन रद्द रहेगा।

ट्रेन संख्या 15027 संबलपुर–गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस का 5 जून को संबलपुर के स्थान पर हटिया से आंशिक प्रारंभ होगा तथा इस ट्रेन का संबलपुर से हटिया के बीच परिचालन रद्द रहेगा।

x