गिरिडीह में 15 लाख का अवैध लॉटरी टिकट जब्त, पांच गिरफ्तार

News Aroma Desk

Illegal Lottery Ticket worth Rs 15 lakh Seized in Giridih : गिरिडीह पुलिस ने बुधवार को नगर थाना के पंजाबी मुहल्ले के एक घर में छापेमारी कर करीब 15 लाख का अवैध लॉटरी टिकट (Illegal Lottery Ticket) को जब्त कर पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

इस धंधे का मास्टरमाइंड मदन बरनवाल फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। SP को मिली गुप्त सूचना पर पहली बार इतनी बड़ी रकम की लॉटरी जब्त हुई है।

नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद और मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो की टीम ने ज्वाइंट छापेमारी कर इस ऑपरेशन को पूरा किया।

SP Deepak Kumar Sharma ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि जब्त 15 लाख की लॉटरी का ड्रॉ डेट आज ही था लेकिन इसे पहले ही ज्वाइंट ऑपरेशन में इसे जब्त कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपितों में पंजाबी मुहल्ले का अनिल कुमार, अभिषेक दास और आदित्य दास जबकि मुफ्फसिल थाना इलाके के झरियागादी का इम्तियाज अंसारी और पचंबा थाना इलाके का दरियाडीह निवासी तालिब खान शामिल हैं।

पूछताछ में पांचों आरोपितों ने कबूला की उन्हें मदन बरनवाल ही सारे लाटरी की आपूर्ति किया करता था। मदन बरनवाल पिछले कई सालों से इस अवैध कारोबार में शामिल हैं।

जब्त सारी लाटरी 25 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक में बिकनी थी और 26 जून को ड्रा डेट था। पुलिस अब फरार मदन बरनवाल के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

हमें Follow करें!

x