धनबाद में 6 मई को 2 लाख 95 हजार की हुई थी लूट, अबतक नहीं हुई गिरफ़्तारी ; SSP से लगाई गुहार

धनबाद: धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के कलाली मोड़ कटनिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक अशरफ अंसारी से कलाली मोड़ के समीप 6 मई की दोपहर 2:30 बजे 2 लाख 95 हजार रुपए सहित बैग में रखे पौस मशीन, एटीएम कार्ड, पासबुक और बाइक को हंथियार के दम पर लूट लिया गया।

इस मामले में पीड़ित अशरफ अंसारी ने बुधवार को धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज से मुलाकात कर मामले का जल्द उद्भेदन करने की मांग की।

सीएसपी संचालक अशरफ अंसारी ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के ग्राहकों ने पैसा जमा करने के लिए रुपया दिया था लेकिन अपराधियों द्वारा हथियार के दम पर रुपयों को लूट लिया गया।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमें पैसा जमा करने के लिए दिया था अब उनके द्वारा बार-बार तगादा कर रुपये की मांग की जा रही है। लेकिन वो इतना रकम कहां से लाएंगे।

इसलिए वजह से आज उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की।

उल्लेखनीय है कि हम 6 मई को 2:30 बजे अशरफ पैसों से भरा बैंग लेकर अपनी बाइक से घर जा रहे थे।

तभी घात लगाए 5 अपराधियों ने बंदूक और चाकू की नोक पर उनसे पैसों और कागजातों से भरा बैग सहित खत्म बाइक लूट लिया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत इसकी सूचना टुंडी पुलिस को दी।

सूचना पर टुंडी पुलिस सहीत डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले में जांच पड़ताल किया था।

इस दौरान 7 मई को उनके द्वारा टुंडी थाना में लूट को लेकर मामला दर्ज करवाया गया था।

इस दौरान उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा लेकिन अभी तक मामले में कोई भी गिरफ्तारी नही हो सकी है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button