रामगढ़ पुलिस ने चोरी के मामले का उद्भेदन करते हुए दो को किया गिरफ्तार

रामगढ़: रामगढ़ पुलिस ने चोरी की वारदात का उद्भेदन किया है। पुलिस ने दो आरोपितों के साथ एक सुनार को भी गिरफ्तार कर चोरी के जेवर बरामद कर लिए हैं।

इस मामले की जानकारी शुक्रवार को एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने प्रेस कांफ्रेंस में दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में लेप्रोसी कॉलोनी निवासी राहुल कुमार (उम्र-19 वर्ष) पुत्र-राजु भुईया, नेहरू रोड केंट क्वार्टर निवासी नितीन कुमार (उम्र- 20 वर्ष) पुत्र-मन्टु राम और दुसाध मोहल्ला निवासी महेंद्र सोनी पुत्र तुलसी सोनी शामिल हैं।

चोरी के जेवर पिघलाता था महेंद्र सोनी

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि पेशे से सोनार महेंद्र सोनी चोरी के जेवर को पिघलाने का काम करता था।

राहुल और नितिन कि जब गिरफ्तारी हुई तो उनके पास से कोई भी जेवर बरामद नहीं हुआ।

जब उन लोगों से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि सोने के झुमके और चांदी के जेवर उन लोगों ने महेंद्र सोनी को ही बेचा है। इससे पहले भी वे महेंद्र सोनी से संपर्क में रहते थे।

पुलिस ने जब महेंद्र सोनी के घर पर छापेमारी की तो चोरी के जेवरात बरामद हो गए। इसके अलावा पीतल के बर्तन और 5 नल भी पुलिस ने चोरों के पास से बरामद किया है।

20 मई को रतन कुमार के आवास पर हुई थी चोरी

शहर के गोडियारी बाग निवासी रतन कुमार के घर में चोर खिड़की के रास्ते घुसे थे। रतन कुमार के अनुसार वे 20 मई से लेकर 1 जून तक घर में नहीं थे। जिसका फायदा चोरों ने उठाया था। इसी बीच उनके घर में यह वारदात हुई थी।

2 जून को पुलिस को चोरी की वारदात की सूचना मिली। रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम ने छापेमारी शुरू कर दी।

अनुसंधानकर्ता जयप्रकाश शर्मा, गुलशन भेंगरा, सिद्धांत, सोनू कुमार साहू ने काफी मशक्कत कर चोरों को पकड़ा है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button