… और इस तरह RPF ने अपहरणकर्ता के चंगुल से लड़की को बचा लिया, आरोपी अरेस्ट

News Aroma Desk

RPF saved the girl from the Kidnapper: रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने लड़की को अपहरणकर्ता (Kidnapper) के चंगुल से बचाया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार किया है।

RPF ने सोमवार को बताया कि बिहार के गया जिले से एक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त अपनी बहन का इलाज कराने के लिए रांची के कांके में स्थित CIP आया था।

इलाज के बाद वह अपने घर जाने के लिए Ranchi Station आया और रांची स्टेशन के टिकट बुकिंग काउंटर से टिकट लेने के बाद वह मानसिक रूप से विक्षिप्त अपनी बहन को टिकट काउंटर के हॉल में बैठा कर

खाना खाना लाने के लिए बाहर चला गया। खाना ले कर लौटा तो उसने अपनी बहन को वहां बैठा नही पाया। पहले तो उसने इधर उधर स्टेशन पर खोज किया। लेकिन बहन के नहीं मिलने पर GRP थाना रांची पहुंचा।

इसके बाद RPF प्रभारी दिगंजय शर्मा और GRP प्रभारी प्रदीप मिंज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ऑपरेशन रेल् प्रहरी के अनुसार RPF पोस्ट में लगे CCTV को खंगाला ।

CCTV में एक व्यक्ति उस मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की को गलत नियत से बहला फुसलाकर स्टेशन से बाहर ले गया।

आरोपित की CCTV फुटेज में शिनाख्त करने के बाद RPF और GRP रांची ने संयुक्त कारवाई करते हुए आरोपित उपेंद्र कुमार को Ranchi Station के प्लेटफार्म संख्या 01 पर गिरफ्तार कियाl आरोपित नामकुम के रामनगर का रहने वाला गई। लड़की को उसके गांव भेज दिया गया।

हमें Follow करें!

x