चाईबासा में गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिला परिषद सदस्य के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह घटना मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित उली राजा बासा गांव में हुई है। जहां जिला परिषद सदस्य सानगी बानरा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपित गांव का ही था।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को भागते हुए पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिला परिषद सदस्य सानगी बानरा के छोटे भाई सिदिउ बानरा की हत्या आरोपित सान्गी दास उर्फ लंबू ने की थी। की फिलहाल हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार शाम को सिदिउ बानरा गुदड़ी बाजार गया था। इसी दौरान सान्गी दास भी वहां पहुंचा और सिदिउ बानरा की गोली मार हत्या कर दी। इसके बाद सान्गी दास वहां से भागने लगा।

इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को भीड़ के चंगुल से बचाया और गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गई।लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही सान्गी दास की मौत हो गई।

एसपी अजय लिंडा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया ।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button