सत्ता की ऐसी बेकरारी, एक दिन भी दूर नहीं रह सकते?, जानें क्या कह रहे हैं BJP नेता

Digital Desk

Know What BJP Leaders are Saying : असम के मुख्यमंत्री एवं BJP के झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) के सह प्रभारी डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने X पर लिखा है कि झारखंड में JMM एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा एक वरिष्ठ आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना अत्यंत दुखद है।

- Advertisement -

मुझे यकीन है कि झारखंड की जनता इस फैसले की कड़ी निंदा करेगी और इसे दृढ़ता से खारिज करेगी।

झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने X पर लिखा कि चम्पाई सोरेन (Champai Soren) जैसे वरिष्ठ नेता के साथ सोरेन परिवार का यह व्यवहार बहुत शर्मनाक और निंदनीय है।

- Advertisement -

अब झारखंड के चुनावों में कुछ महीने ही बचे हैं लेकिन सोरेन परिवार को सत्ता की ऐसी बेकरारी है कि वे इससे एक दिन भी दूर नहीं रह सकते हैं। वैसे भी सरकार तो जेल से हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ही चला रहे थे लेकिन जेल से जमानत पर बाहर आते ही फिर से गद्दी पर बैठने के लिए बेकरार हो उठे। पिछ्ले पांच सालों झारखंड को शर्मशार करने की कोई भी कसर हेमंत सोरेन ने नहीं छोड़ी है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री आवास में बुधवार को मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन, सत्ता पक्ष के विधायकों और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर की उपस्थिति में हुई बैठक में Hemant Soren को मुख्यमंत्री बनाने पर सहमति बनी। इसके साथ हेमंत सोरेन राज्य में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद का दायित्व संभालेंगे।