झारखंड

राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेसी विधायक नहीं बख्शे जाएंगे

रांची: झारखंड कांग्रेस प्रभारी Avinash Pandey ने राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग (Cross Voting) को लेकर सख्ती दिखायी है। उन्होंने कहा है कि जिन विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है, उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

उन पर कार्रवाई होगी। कांग्रेस नेतृत्व जल्द कार्रवाई करेगी। अपने पांडे तीन दिवसीय झारखंड प्रवास के अंतिम दिन दिल्ली रवानगी से पूर्व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शनिवार को प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

अमृत महोत्सव के अवसर पर एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र के सामने जो महत्वपूर्ण चुनौतियां है चाहे वो रोजगार (Employment) की हो, महंगाई की हो, कानून व्यवस्था की हो, हमारे अर्थव्यवस्था से संबंधित उनसे जुडी हुई हो, साथ ही साथ स्थानीय मुद्दों को लेकर इस यात्रा में एक संदेश लेकर Sonia Gandhi and Rahul Gandhi के निर्देश एवं नेतृत्व में यह गौरव यात्रा 09 अगस्त से शुरू होकर 14 अगस्त तक पूर्ण होगी। कुछ जगहों पर 13 अगस्त को भी पूर्ण हो सकती है।

साथ ही साथ 15 अगस्त को राज्य के राजधानी रांची में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर अमृत महोत्सव के अवसर पर एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम (Cultural programme) भी होगा।

उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि 24 जिलों के इन संगठनात्मक चुनाव के दौरान और पिछले दो दिनों में जिलाध्यक्ष पद के साक्षात्कार के लिए जिन्हें यहां आमंत्रित किया गया था उनका साक्षात्कार लिया, जिसे प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अनुमोदन एवं जितने भी पैनालिस्ट साक्षात्कार (Panelist interview) में मौजूद थे उनके अनुमोदन के अनुसार बहुत ही जल्द हम जिला स्तरीय, प्रखंड स्तरीय और साथ ही साथ बहुत ही जल्द मंडल स्तरीय कमिटी का निर्धारण करने में सफल होंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker