झारखंड

बापू वाटिका के पास 5वें दिन भी JMM का उपवास जारी,गुमला MLA भूषण तिर्की…

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से रांची के मोरहाबादी स्थित Bapu Vatika के समक्ष पांचवें दिन सोमवार को Gumla जिलाध्यक्ष सह गुमला विधायक भूषण तिर्की की अध्यक्षता में उपवास कार्यक्रम हुआ।

JMM Anshan: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की ओर से रांची के मोरहाबादी स्थित Bapu Vatika के समक्ष पांचवें दिन सोमवार को Gumla जिलाध्यक्ष सह गुमला विधायक भूषण तिर्की की अध्यक्षता में उपवास कार्यक्रम हुआ।

मौके पर गुमला विधायक भूषण तिर्की ने कहा जिस प्रकार राज्य में हमारे Hemant Soren विकास कार्य कर रहे थे। इससे पहले किसी नेता ने झारखंडी हितों को देखते हुए इस तरह के विकास कार्यों को रफ्तार नहीं दी थी।

इसी कारण केंद्र की मोदी सरकार ने झूठे केस में उन्हें फंसा कर राज्य के विकास को बाधित किया है। हम मजबूती से उनके समर्थन में डटे रहेंगे। गांव-गांव पंचायत स्तर पर भी न्याय यात्रा के माध्यम से सभी कार्यकर्ता उनके समर्थन मे निकल रहें हैं।

रांची जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम ने कहा कि पूरे राज्य में Hemant Soren पर हो रहे अन्याय के खिलाफ़ पंचायत स्तर पर न्याय यात्रा निकाले जा रहे हैं। रांची में भी इसी के तहत उपवास कार्यक्रम का आज पांचवां दिन है और इस तानाशाह सरकार को आनेवाले दिनों मे जनता का जवाब मिलेगा।

x