पहले पत्नी का किया मर्डर और फिर गला काटकर पहुंच गया होटल, इसके बाद…

News Aroma Desk

Kolkata Murder: ऐसा क्रूर और आततायी पति शायद ही कोई होगा। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्वी मिदनापुर जिले के पटाशपुर में एक मर्डर का वीभत्स कांड देख लोग ‎सिहर उठे।

दरअसल एक शख्स ने पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और कटा हुआ ‎सिर लेकर होटल पर पहुंच गया। ‎मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को यह चौंकाने वाली घटना सामने आई।

देसी कुल्हाड़ी से सिर काटकर हत्या

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी गौतम गुचैत ने पहले अपनी पत्‍नी फूलरानी गुचैत की ‎देसी कुल्हाड़ी से सिर काटकर हत्या कर दी और फिर कटा हुआ सिर और हत्या में प्रयुक्त हथियार लेकर अपने घर से बाहर आ गया। फिर वह एक स्थानीय चाय की दुकान पर पहुंचाफ इसके बाद एक बेंच पर बैठ गया और कटे हुए सिर और कटलेट को अपने दोनों तरफ रख लिया।

एक ग्रामीण ने कहा, ‎कि वह इतने हिंसक मूड में था कि किसी को भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। अंत में पाटशपुर Police Station की एक टीम मौके पर पहुंची और गुचैत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्‍नी के साथ परेशानी भरा रिश्ता

बाद में पता चला है कि पेशे से फेरीवाला गुचैत का पिछले कुछ समय से अपनी पत्‍नी के साथ परेशानी भरा रिश्ता ‎बिता रहा था, क्योंकि उसे उस पर विवाहेतर संबंध होने का शक था। गुचैत का इस शादी से एक नाबालिग बेटा है जो पहली कक्षा में पढ़ता है।

पुलिस ने कटे हुए सिर और हत्या में इस्‍तेमाल हथियार को इकट्ठा करने के बाद शव को Post mortem के लिए भेज दिया। उन्होंने पूछताछ के लिए आरोपी के माता-पिता को भी हिरासत में लिया है।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि गुचैत की दिमागी हालत ठीक नहीं है। दरअसल मार्च 2021 में कोलकाता के Alipore Zoological Garden में शेर के पिंजरे में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सौभाग्य से उस समय वह मामूली चोटों के बावजूद बच गया था। अब वह अपनी ही पत्नी के मर्डर कांड में फंस गया है।

हमें Follow करें!

x