अजब गज़ब

लेस्बियन महिलाओं ने अपने-अपने पति को दिया तलाक, अब है नए पार्टनर की तलाश

छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अपने रिश्ते को स्वीकार करने के बाद, टोरी और सियोल ने अपने अपने पति को तलाक दे दिया

लंदन: कहते हैं प्यार अंधा होता है प्यार करने वाला शख्स सही और गलत में फर्क समझ नहीं आता है।

जब कोई प्यार में होता है, तो वह दुनिया की परवाह किए बिना उस एक व्यक्ति के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है।

हाल ही में दो महिलाओं ने एक ऐसी ही लव स्टोरी सोशल मीडिया पर साझा की है। मिलने से पहले दोनों की शादी हो चुकी थी लेकिन प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने अपने-अपने पति को तलाक दे दिया। अब वे अपने लिए दूसरे साथी की तलाश में हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात एक सोशल क्लब में हुई थी। उस वक्त दोनों अपने पति के साथ यहां आई थीं। लेकिन तब उनमें एक-दूसरे के लिए ऐसी भावनाएं नहीं थीं।

उनके पति दोस्त थे, तो वो दोनों भी दोस्त बन गईं। धीरे-धीरे दोनों एक साथ काफी समय बिताने लगे। और आखिरकार, दोनों ने स्वीकार किया कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

अब पार्टनर की तलाश में हैं

छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अपने रिश्ते को स्वीकार करने के बाद, टोरी और सियोल ने अपने अपने पति को तलाक दे दिया। इसके बाद दोनों साथ रहने लगी।

वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। लेकिन अब वे चाहती हैं कि एक मर्द इस रोमांटिक रिश्ते को और खास बनाए। टोरी ने कहा कि वे किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में है जो उनके साथ रहे।

उनका रिश्ता बहुत जटिल है। पहले तो दोनों को लगा कि वे लेस्बियन हैं और इसी वजह से उसने अपने पति को तलाक दे दिया।

लेकिन साथ रहने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वे दोनों पुरुषों की तरफ आकर्षित हैं। इसलिए वे अब पार्टनर की तलाश में हैं।

दोनों अपने नए पार्टनर की तलाश में कई कपल बेस्ड इवेंट्स में जाते हैं। लोगों को इन दोनों की कहानी बेहद अजीब लगती है।

तो कई लोगों ने उन दोनों से संपर्क करने के लिए कहा। लोग कितनी भी आलोचना करें, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है कि वे एक-दूसरे के साथ खुश हैं और अब एक साथी की तलाश में हैं।