Love Story : रांची से भागकर शादी की जिद लेकर प्रेमी संग थाने पहुंची युवती, लेकिन दोनों के बीच रोड़ा बन रहा ये

न्यूज़ अरोमा दुमका: कहते है कि ‘प्यार कोई करता नहीं है, हो जाता है। इश्क़ में मशगूल लोगों का तो यह भी कहना है कि एक बार जो प्रेम का रंग चढ़ तो उतरना मुश्किल है, अपने साथी की जुदाई सहना उससे कठिन है।

ऐसे ही प्यार को बयां करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है। यहां जुदाई से परेशान युवती ने घर बार छोड़कर सीधे प्रेमी से शादी करने के लिए दुमका पहुंच गई।

छह माह पहले फोन पर हुई दोस्ती इस कदर प्रेम में बदल गई कि रांची के नामकुम की रहने वाले युवती शनिवार को घर बार छोड़कर सीधे प्रेमी से शादी करने के लिए दुमका पहुंच गई।

मामला दो धर्म से जुड़ा होने के कारण दोनों सुरक्षा के लिए थाना पहुंच गए। युवती के स्वजन को सारी जानकारी दी गई। परिजन भी थाना पहुंच गए।

दोनों पक्ष बात होने की वजह से देर शाम तक किसी तरह का फैसला नहीं हो सका।

Love Story: Girl Asked For Help From Police To Meet Lover In Nainital - Love Story: मुझे मेरे प्यार से मिला दो, गुहार लेकर थाने पहुंची प्रेमिका, पुलिस ने यूं की मदद |

नगर थाना में मुस्लिम समुदाय की 22 साल की युवती ने बताया कि छह माह पहले दुमका के बांधपाड़ा के दूसरे समुदाय के युवक से गलत नंबर डायल होने के कारण दोस्तों हो गई।

इसके बाद फोन पर बात होने लगी। वीडियो कालिंग से बात करते करते दोनों शादी के लिए तैयार हो गए। जब यह बात युवती के स्वजनों को पता चली तो उन्होंने इसका विरोध किया।

Young Lady Reached Gorakhpur For Policemen Lover - दिल्ली से प्रेमी दारोगा को खोजते हुए गोरखपुर पहुंची युवती, इस हाल में लौटी वापस - Amar Ujala Hindi News Live

शनिवार की सुबह युवती बस से सीधे बस स्टैंड पहुंच गई। यहां आने के बाद प्रेमी को फोन किया। इसके बाद प्रेमी युवती से मिला और सीधे नगर थाना पहुंच गया। युवती ने बताया कि वह बालिग है।

उसका प्रेमी अभी 20 साल का है। लेकिन वह उसी से शादी करना चाहती है। युवक के स्वजन भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए। लेकिन प्रेमी की उम्र शादी में बाधक बन गई।

एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने भी दोनों से बात की और समझाया लेकिन युवती शादी के लिए अड़ी रही। कहते हैं न प्यार की धुन जब सवार हो तो कोई ओर राग पसंद नहीं आती।

देर शाम को युवती के परिजन भी थाना पहुंच गए। देर शाम तक दोनों पक्ष में बात ही चल रही थी।

थाना प्रभारी देवव्रत पोददार ने बताया कि दोनों पक्ष की सहमति के बाद ही किसी तरह का निर्णय लिया जाएगा।

युवती बालिग है और प्रेमी की उम्र 20 ही साल है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button