मान्यता दत्त की मराठी फिल्म बाबा को मिले 3 फिल्मफेयर पुरस्कार

मुंबई : मराठी फिल्म बाबा ने फिल्मफेयर अवार्डस में बड़ी जीत हासिल की है।

मान्यता दत्त प्रोडक्शन के वेंचर ने प्लेनेट मराठी फिल्मफेयर अवार्डस, 2020 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ कहानी और सर्वश्रेष्ठ फिल्म क्रिटिक्स जैसे 3 फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम कर लिए हैं।

मान्यता दत्त ने कहा, एक फिल्म के रूप में बाबा मेरे दिल के बहुत करीब हैं, क्योंकि यह फिल्म संजय दत्त प्रोडक्शंस की पहली क्षेत्रीय परियोजना को भी चिह्न्ति करती है।

हमें मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं। सबसे बड़ा सम्मान उस टीम को जाता है, जिसने अपने क्राफ्ट के साथ कहानी को जीवंत करने के लिए बहुत मेहनत की है।

उन्होंने आगे कहा, ऐसे क्षण हमें अच्छा काम करने और अपने काम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

फिल्म बाबा ने केवल मान्यता को ही नहीं, बल्कि भारत को भी गर्व महसूस करवाया है, जब वह गोल्डन ग्लोब के लिए नामित होने वाली पहली मराठी फिल्म बन गई और प्रतिष्ठित समारोह में प्रदर्शित की गई थी।

नागपुरकर राज आर गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपक डोबरियाल और नंदिता पाटकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। संजय दत्त प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण मान्यता दत्त ने किया है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button