MSI 2 नए कन्वर्टिबल बिजनेस लैपटॉप बाजार में उतारेगा

ताइपे: ताइवान की हार्डवेयर निर्माता एमएसआई ने अपने नए समिट सीरीज बिजनेस लाइनअप – ई13 फ्लिप ईवो और ई16 फ्लिप के लिए दो एडिशन बाजार में उतारने की घोषणा की है।

नई कन्वर्टिबल नोटबुक इंटेल के टाइगर लेक प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं और 16:10 एस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश की गई हैं। दोनों मॉडल एमएसआई के एमपीपी 2.0 स्टायलस (एमएसआई पेन) के साथ भी मेल खाते हैं।

समिट सीरीज के बाकी डिवाइस की तरह ही इन दोनों मॉडलों में दूरस्थ बैठकों (रिमोट मीटिंग) के लिए डिजाइन की गई कई विशेषताएं शामिल हैं।

द वर्ज की ओर से गुरुवार को जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि इन डिवाइस में नॉयस रिडक्शन कैमरा और ऑडियो नॉयस कैंसल करने जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

कंपनी का दावा है कि नोटबुक में 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी।

नए लैपटॉप में ब्लूटूथ 5.2 स्टैंडर्ड है और पोर्ट चयन में चाजिर्ंग क्षमताओं के साथ दो थंडरबोल्ट 4 कनेक्टर्स, एक यूएसबी-सी 3.2 और एक यूएसबी-ए 3.2 के अलावा एक ऑडियो कॉम्बो जैक भी शामिल हैं।

ई13 फ्लिप ईवो 13.4 इंच की 1920 गुणा 1200 टचस्क्रीन के साथ आता है, जो कि 14.9 मिमी मोटा है और इसका वजन 1.35 किलोग्राम है। ई16 फ्लिप एक वर्कस्टेशन डिवाइस की तरह दिखता है।

ई16 फ्लिप में नवीनतम नविदिया ग्राफिक्स कार्ड शामिल होगा। कंपनी के अनुसार यह डिवाइस कॉन्फ्रेंस कॉल के लिए चार माइक्रोफोन के साथ आता है।

समिट ई13 फ्लिप की कीमत 1,599.99 डॉलर रखी गई है। हालांकि, ई16 फ्लिप की कीमत के बारे में अभी पता नहीं चला है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button