मनोरंजन

मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार: तनुश्री दत्ता

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री Tanushree Dutta का एक पोस्ट Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है। दरअसल 2018 में सोशल मीडिया के जरिये मीटू की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से Actor नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कौन है बॉलीवुड माफिया?

Tanushree Dutta ने अपने आधिकारिक Instagram पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक लम्बा -चौड़ा Post लिखा है। अपने इस पोस्ट में तनुश्री ने लिखा-‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #MeToo आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके Bollywood माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं! कौन है बॉलीवुड माफिया? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए।

(ध्यान दें कि सभी के पास एक ही आपराधिक वकील है)। उनकी फिल्में न देखें। उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें। उन सभी Industry के चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाओ, जिन्होंने मेरे और PR के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। वह भी उन लोगों के साथ अभियान में जुड़े हुए हैं। सबके पीछे पड़ जाओ।

उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे फेल कर दिया है लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है।’

 

तनुश्री दत्ता का यह पोस्ट वायरल हो रहा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार , साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने Nana Patekar पर यौन उत्पीड़न (sexual Harassment) का आरोप लगाया था।

Actressके मुताबिक, साल 2009 में फिल्म ‘Horn Ok Please’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने Tanushree के काफी करीब आने की कोशिश की थी।

नाना पाटेकर पर लगे इस आरोप ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था।वहीं तनुश्री के MeToo कैंपेन के बाद मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker