अभी तिहाड़ जेल में ही रहेंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, 3 जुलाई तक बढ़ी ज्यूडिशिल कस्टडी

News Aroma Desk

Delhi CM Arvind Kejriwal will remain in Tihar jail for now : दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को अभी तिहाड़ जेल में ही रहना होगा।

शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को दिल्ली की Rouse Avenue Court से सीएम केजरीवाल को राहत नहीं मिली है। अदालत ने एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ा दी है।

अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के साथ-साथ विनोद चौहान की न्यायिक हिरासत भी 3 जुलाई तक बढ़ा दी है। दोनों को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया था।

राजनीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने सीएम Arvind Kejriwal को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ED के वकील ने कहा कि विनोद चौहान ने अभिषेक बोइनपल्ली के जरिए 25 करोड़ रुपये के कविता के पीए से लिए थे। यह पैसे गोवा चुनाव की खातिर लिए गए थे।

बता दें कि विनोद चौहान को मई के महीने में गिरफ्तार (Arrest) किया गया था। अदालत में सुनवाई के दौरान Arvind Kejriwal के वकील विवेक जैन ने हिरासत की अवधि बढ़ाने की ED की दलील का विरोध किया और कहा कि इस दलील में कोई दम नहीं है। जैन ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी को पहले ही अदालत में चुनौती दी जा चुकी है और यह मामला उच्चतम न्यायालय के विचाराधीन है।

हमें Follow करें!

x