अब ‘विक्टिम शेमिंग’ में जुटे हैं आम आदमी पार्टी के नेता, सांसद स्वाति मालीवाल ने…

Digital Desk

Swati Maliwal Case : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के आवास पर मारपीट की शिकार हुईंं आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने यह आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के नेता अब ‘विक्टिम शेमिंग’ (Victim Shaming) में जुटे हैं।

पहले उनका ‘चीरहरण’ हुआ और अब ‘चरित्रहनन’ किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री अरविंद के करीबी बिभव कुमार (Vibhav Kumar) पर मारपीट का आरोप लगाने वाली स्वाति मालीवाल ने कहा है कि अब वह पार्टी में अकेली पड़ गईं हैं।

स्वाति ने आम आदमी पार्टी में सभी को कह दिया गया है कि यदि किसी ने बात की तो पार्टी से निकाल दिया जाएगा।

मालीवाल ने इस बात को लेकर भी दुख जाहिर किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे बातचीत नहीं की।

डराने-धमकाने का लगाया आरोप

स्वाति मालीवाल ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके साथ बड़ा धोखा हुआ है। स्वाति ने कहा, ‘मुझे बहुत बड़ा धोखा मिला। मैं यही चाहूंगी कि कभी कोई ऐसा ना महसूस करे जैसा मैं कर रही हूं। मेरा सब खत्म हो गया, मेरा सबकुछ लुट गया।

जहां मैंने इतनी मेहनत की इतना काम किया। जहां मैं लोगों के साथ उठती बैठती थी वही लोग मेरे परिवार तक पहुंच गए। मुझे डराने-धमकाने के लिए क्या नहीं किया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से यह कहे जाने पर कि वह मामले की सही और निष्पक्ष जांच चाहते हैं, स्वाति मालीवाल ने कहा कि यदि वह ऐसा चाहते थे तो पूरी सेना क्यों पीछे लगा दी।

जांच हो कि बिभव ने क्यों किया हमला

कहा कि 13 मई को जब उन्हें मुख्यमंत्री आवास में पीटा जा रहा था तो केजरीवाल घर में ही मौजूद थे।

स्वाति ने इस बात पर हैरानी जाहिर की कि मारपीट के दौरान वह जोर-जोर से चीखतीं रहीं, लेकिन कोई भी बचाने नहीं आया।

स्वाति ने कहा कि यह जांच का विषय है कि बिभव ने उन पर हमला क्यों किया। स्वाति ने कहा कि वह इस मामले में अभी किसी को क्लीनचिट नहीं दे रही हैं।

हमें Follow करें!