BJP के 400 पार के दावे पर कन्हैया कुमार बोले- वे लोग पेट्रोल की कीमत के बारे में कह रहे हैं

News Aroma Desk

Kanahiya Kumar on BJP : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के छठे चरण में शनिवार को दिल्ली की सभी सात सीटों पर वोटिंग हुई।

इस बीच उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार (Kanahiya Kumar) ने कहा कि लोगों में Voting को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखा है। लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर EVM काम नहीं कर रही थी।

कन्हैया कुमार ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस तीन और AAP चार सीटों पर जीत हासिल करेगी। वहीं, BJP के 400 पार के दावे पर कन्हैया कुमार ने कहा कि वे लोग पेट्रोल की कीमत के बारे कह रहे हैं। सीटों की संख्या के बारे में नहीं।

उधर, उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा कि मैं समझता हूं कि कांग्रेस ने जिस प्रत्याशी का चयन किया, उसमें कांग्रेस ने अपना वीभत्स रूप दिखाया है।

भारत को टुकड़े-टुकड़े करने का भाव, भारत की सेना को गाली देने का भाव, भारत के अर्धसैनिक बलों की शहादत पर जश्न मनाने का भाव, देश में घर-घर से आतंकवादी निकालनेवाला भाव है इनमें।

मुझे लगता है कि जो कांग्रेस के पारंपरिक वोटर हैं, वे भी उनको वोट नहीं देंगे। VOTE देश के लिए है, देश हित के लिए है, नरेंद्र मोदी के लिए है। 2014 से, 2019 से भी ज्यादा उत्साह इस बार लोगों में अपने बूथ पर जाकर मतदान करने का है।

जब मनोज तिवारी से पूछा गया कि आप और Kanhaiya Kumar दोनों बिहार से हैं, दोनों के बीच कैसा मुकाबला होगा, इसपर उन्होंने कहा कि बिहार को बदनाम मत करो। बिहार भारत माता की जय वाला है, भारत के टुकड़े-टुकड़े वाला नहीं हो सकता। आज हर व्यक्ति देशहित में वोट करने जा रहा है। सब नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं।

x