भारतीय यूजर्स के ‎लिए Oppo लेकर आ रही Reno 6 Pro

Flipkart पर एक टीजर पेज भी तैयार

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी ओप्पो भारतीय बाजार में अपनी नई ओप्पो रेनो 6 सीरीज लेकर आ रही है।

कंपनी अपने ओप्पो रेनो 6 और ओप्पो रेनो 6 प्रो स्मार्टफोन्स को ग्राहकों के लिए लॉन्च करने वाली है। इस आगामी सीरीज के लिए फ्लिपकार्ट पर एक टीजर पेज भी तैयार किया गया है।

यह इस बात का इशारा है कि लॉन्च के बाद ओप्पो रेनो 6 और ओप्पो रेनो 6 प्रो दोनों ही हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर बेचे जाएंगे, ये सभी जानकारी तो हमें है लेकिन अब ओप्पो रेनो 6 प्रो की भारत में कीमत को लेकर जानकारी लीक हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, साटझोमेक अनबाक्स नाम के यूटयूब चैनल पर एक कथित अनबॉक्सिंग वीडियो लाइव हो गई है जिससे ओप्पो रेनो 6 प्रो प्राइज इन इंडिया की जानकारी मिली है।

इसी के साथ फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स भी सामने आए हैं। वीडियो में दिख रहे ओप्पो रेनो 6 प्यि के रिटेल बॉक्स पर भारतीय कीमत दिखाई दे रही है, इसके अनुसार, भारत में ओप्पो रेनो 6 प्रो के 12 जीबी रैम और 256 जीबी वेरिएंट का दाम 46,990 रुपये है।

हालांकि, भारत में स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स पर छपी कीमत आमतौर पर वास्तविक सेलिंग प्राइस से कुछ हजार रुपये अधिक ही होती हैं तो ऐसे में संभावना है कि भारत में ओप्पो रेनो 6 प्रो के 12 जीबी रैम और 256 जीबी मॉडल की कीमत 42,999 रुपये हो सकती है।

रिटेल बॉक्स पर उपलब्ध जानकारी को पढ़ने से पता चलता है कि फोन के साथ चार्जर, ईयरफोन्स, यूएसबी कैबल, सिंगल एजेक्ट टूल, प्रोटेक्टिव केस और सेफ्टी गाइड है।

बॉक्स पर स्मार्टफोन का मॉडल नंबर सीपीएच2249 भी प्रिंट नजर आ रहा है। रिटेल बॉक्स के अनुसार, इस आगामी ओप्पो मोबाइल फोन में 6.55 इंच डिस्प्ले, 2250 एमएएच की दो बैटरी जिनकी कुल क्षमता 4500 एमएएच है।

वीडियो से पता चला है कि इस ओप्पो र्स्माट फोन में फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ एमोलेड डिस्प्ले और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मौजूद हो सकता है।

इसके अलावा स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडिययटेक डायमें‎सिटी 1200 एसओएसी के साथ एंड्राएड 11 और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

इसके अलावा फोन के रियर पैनल पर 64एमपी+8एमपी+2एमपी+2एमपी कैमरा सेटअप है तो वहीं सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

Back to top button