प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही, एक हाथ का ऑपरेशन कराने गई महिला के दोनों हाथों का कर दिया ऑपरेशन

News Aroma Desk

Negligence of Private Hospital :डॉक्टर की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। दरअसल बांदा (Banda) के एक प्राइवेट अस्पताल (Private Hospital) में डॉक्टर ने महिला की एक हाथ की जगह दोनों हाथों का ऑपरेशन (Operation) कर दिया।

महिला के एक हाथ का Operation करवाना था लेकिन डॉक्टर ने अपनी लापरवाही का परिचय देते हुए उसने दोनों हाथों का Operation कर दिया।

इतना ही नहीं Doctor ने अतिरिक्त इलाज के लिए और पैसों की डिमांड भी की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी Doctor के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला कमासिन थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपने बाएं हाथ का Operation कराने कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल गई थी। डॉक्टर ने बाएं हाथ का Operation किया और वो बेहोश हो गई।

इसके बाद पीड़िता ने बताया कि उसने Operation के लिए पैसे भी जमा किए। लेकिन Doctor और पैसो की डिमांड करने लगा और उसने बगैर परिजनों को बताए दाएं हाथ का भी Operation कर दिया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर बिना पैसों के Clinic से जाने नहीं दे रहा था।

डॉक्टर के पास नहीं है कोई डिग्री

थाने पहुंचने के बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के पास कोई डिग्री नहीं है। थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि एक महिला के दोनों हाथों में Operation करने का मामला संज्ञान में आया है। महिला की तहरीर पर धारा 308/ 506/ Indian Medical Council Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के हिसाब से ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हमें Follow करें!

x