Uncategorized

स्मार्टफोन Redmi Note 10S नए अवतार में पेश

मिलेगी 8 जीबी रैम और कई खासियत

नई दिल्ली: चीनी कंपनी शियोमी ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 10एस (Redmi Note 10S) को नए अवतार में पेश कर दिया है।

शियोमी इंडिया ने इसी हफ्ते ऐलान किया है कि रेडमी नोट 10एस को 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। रेडमी इंडिया की लेटेस्ट डिवाइस एक बेहतर मेमोरी के साथ आई है, जिसमें ज़्यादा रैम और स्टोरेज शामिल है।

नए फोन की सेल 3 दिसंबर से शुरू हो गई है। दरअसल बता दें कि फोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इस फोन की सबसे खास बात इसका दमदार रैम वेरिएंट, इसकी बैटरी और कैमरा है… बता दें कि रेडमी नोट 10एस को इसी साल मई में लॉन्च किया गया था, और इसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपये रखी गई थी।

ग्राहकों के लिए इस फोन को डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। रेडमी नोट 10एस में 6.43 इंच का फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,080×2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन के साथ आता है।

स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। ये फोन एमआईयूआई 12.5 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है।

ये फोन 2.05 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो जी95 प्रोसेसर से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस नए फोन मे 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इस फोन में 33डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है।

इसमें एआरएम माली-जी76 एमसी4 जीपीयू दिया गया है। कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 10 एस में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker