मनोरंजन

Disney Plus Hotstar पर आएगी नयी ‘महाभारत’ सीरीज

अनाहेम (अमेरिका): डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर एक नई ‘महाभारत’ सीरीज का प्रसारण होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Streaming Platform) ने शुक्रवार को यह घोषणा की।

New 'Mahabharat' series will come on Disney Plus Hotstar

इस परियोजना की घोषणा यहां डिज्नी प्लस हॉटस्टार एंड एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्नी स्टार के कंटेंट प्रमुख गौरव बनर्जी ने D23 एक्सपो (Expo) में एक सत्र के दौरान की।

‘धर्म व अधर्म’ के बीच संघर्ष को दर्शाती है

यह सीरीज भारत (Series India) के सबसे महान महाकाव्यों में से एक ‘महाभारत’ पर आधारित है जो ‘धर्म और अधर्म’ के बीच संघर्ष को दर्शाती है।

बनर्जी ने ‘डिज्नी फैन इवेंट’ (‘Disney Fan Event’ ) में एक सत्र के दौरान कहा, ‘एक अरब से अधिक लोग हैं जो किसी न किसी रूप में इस कहानी को जानते हैं। मेरे देश में उनमें से अधिकतर लोगों ने इसे अपने दादा-दादी से उस समय सुना होगा, जब वे बच्चे थे।’’

New 'Mahabharat' series will come on Disney Plus Hotstar

उन्होंने कहा, ‘‘अगले साल इस अविश्वसनीय कहानी को व्यापक रूप से दुनियाभर के लोगों के सामने लाने में सक्षम होना वास्तव में सौभाग्य की बात होगी।’’

इस शो का निर्माण मधु मंटेना, माइथोवर्सस्टूडियो और अल्लू एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

New 'Mahabharat' series will come on Disney Plus Hotstar

Media को जारी एक बयान में मंटेना ने कहा कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘महाभारत’ लाने का अवसर मिलने से वह खुश हैं।

सत्र के दौरान ‘शोटाइम’ नाम से इमरान हाशमी अभिनीत एक नयी मुंबई-सेट श्रृंखला की भी घोषणा की गई। डिज्नी प्लस हॉटस्टार टॉक शो ( Disney Plus Hotstar Talk Show) ‘कॉफ़ी विद करण’ के आठवें सीजन पर भी काम कर रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker