रांची में कोरोना पॉजिटिव मिला युवक, बगोदर प्रशासन रेस, पूरी फैमिली को किया होम क्वारंटीन

रांची में कोरोना पॉजिटिव मिला युवक, बगोदर प्रशासन रेस, पूरी फैमिली को किया होम क्वारंटीन

गिरिडीह : मेदांता अस्पताल रांची में इलाज कराने के क्रम में कोरोना पॉजिटिव मिले बगोदर के प्रवासी मजदूर के पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

उसके परिवार में उसकी मां, छोटा भाई व बहन है। उसके पिता विदेश में मजदूरी करते हैं। वे अभी विदेश में ही हैं। वहीं, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवक को भी रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

इधर, बगोदर के इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया। बगोदर के बीडीओ एवं थाना प्रभारी ने पीड़ित युवक के गांव जाकर उसके परिजनों से पूरी जानकारी ली।

13 मई को मुंबई से ट्रक में लौटा था युवक

बगोदर प्रखंड के माहुरी निवासी यह 24 वर्षीय प्रवासी मजदूर ट्रक से 13 मई को मुंबई से बगोदर लौटा था। बगोदर में जीटी रोड पर उतरने के बाद उसके बहनोई जो हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के कीर्तोडीह के रहने वाले हैं, उसे लेकर वहां से उसके घर माहुरी गए थे।

युवक की तबीयत ठीक नहीं थी। उसके पेट में ट्यूमर भी था। इस कारण गांववालों ने उसे अस्पताल ले जाने का दबाव बनाया था। इसके बाद उसके बहनोई उसे अपने घर कीर्तोडीह ले गए।

वहां भी गांव वालों ने उसे बगोदर अस्पताल ले जाने का दबाव बनाया। इसके बाद बहनोई उसे लेकर 14 मई को वापस बगोदर पहुंचा।

बगोदर सरकारी अस्पताल में उसकी जांच कराई गई। यहां डॉक्टर ने उसे रिम्स या हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इसके बाद बहनोई उसे लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे थे। ओपीडी में इलाज के दौरान उसकी ट्रैवल हिस्ट्री की जानकारी ली गई।

इसके बाद मेदांता अस्पताल में ही उसका सैंपल लेकर दिल्ली जांच के लिए भेजा गया। गुरुवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma