रोनाल्डो दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक : सामी खेदिरा

रोनाल्डो दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक : सामी खेदिरा

नई दिल्ली: जुवेंटस के मिडफील्डर सामी खेदिरा ने टीम के साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रशंसा करते हुए कहा कि रोनाल्डो दुनिया के अब तक के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं।

खेदीरा अपने सातवें सीज़न में पांच बार के बैलन डी ओर विजेता, रोनाल्डो के साथ खेल रहे हैं। दोनों ने 2018 में जुवेंटस में आने से पहले रियल मैड्रिड में एक साथ पांच सीजन बिताए।

खेदीरा ने इंस्टाग्राम पर कहा, "क्रिस्टियानो एक असाधारण फुटबॉलर और शानदार व्यक्ति है। इस बीच, हम सात साल तक मैड्रिड में पांच और जुवेंटस में दो साल से एक साथ खेल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "उनके कौशल और उनकी महत्वाकांक्षाओं के कारण, वह उन सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें दुनिया ने जाना है।"

खेदीरा ने कहा कि 35 वर्षीय रोनाल्डो हर बार जीतना चाहता है, भले ही यह प्रशिक्षण सत्र ही क्यों न हो।

उन्होंने कहा कि रोनाल्डो हर बार जीतना चाहते हैं, भले ही यह एक प्रशिक्षण सत्र ही क्यों न हो। वह सभी लोगों के लिए एक रोल मॉडल है।

यही कारण है कि वह सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक है। मुझे लगता है कि मैं अपने आप को भाग्यशाली समझ सकता हूं, जो फिर से उनके साथ खेल रहा हूं और साथ में प्रशिक्षण भी कर रहा हूं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma