झारखंड में यहां मिला धर से सिर अलग किया हुआ आदिवासी युवती का शव, अब तक शिनाख्त नहीं

झारखंड में यहां मिला धर से सिर अलग किया हुआ आदिवासी युवती का शव, अब तक शिनाख्त नहीं

दुमका: धर से सिर अलग अज्ञात 22 वर्षीय आदिवासी युवती का शव कुआं में मिलने से सनसनी फैल गई। शव मसलिया थाना क्षेत्र के लहरजोरीया गांव से मसलिया पुलिस घंटो मशक्कत के बाद बरामद की। हालांकि युवती का शव बीते गुरूवार को ही बरामद कर ली गई थी।

जानकारी के अनुसार गांव के कुआं में तैरता सर की सूचना एक बच्ची ने गांव वालों को दी। घटना की सूचना ग्रामिणों ने पुलिस को दी। पुलिस देर शाम पहुंच कुआ में तैरता शव बरामद किया।

Uploaded Image

बाद में शुक्रवार को पुलिस कुआं में पंप सेट लगा पानी निकाल शव की तलाश में जुट गई। कुआं से पानी कम होने के बाद युवती का शव बरामद कर पुलिस बाहर निकाल सकी।

प्रथम दृष्टया में हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को फेका हुआ प्रतित होता है। युवती के शरीर उसके ही अंगवस्त्र सलवार से पत्थर से बांध कुआं में डाला गया था। करीब 20 दिन पुराना शव होने की आशंका व्यक्त किया जा रही है।

मामले में थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आस-पास के थाना में युवती के लापता होने की सूचना होने पर कपड़े से पहचान होने की बात कही। सभी थाना पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस जल्द शव की शिनाख्त कर मामले का उद्भेदन का दावा किया है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma