राजधानी रांची में शराब की दुकान खोलने का लोगों ने किया विरोध

राजधानी रांची में शराब की दुकान खोलने का लोगों ने किया विरोध

रांची: राजधानी रांची के चुटिया इलाके में शराब की दुकान खोलने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को विरोध किया।

जानकारी के अनुसार चुटिया थाना क्षेत्र के मकचून टोली स्थित एक शराब दुकान को खोलने की तैयारी में दुकान के बाहर साफ सफाई की जा रही थी।

स्थानीय लोग इसके बाद एकजुट होकर विरोध किये। विरोध करने वालों ने महिलाओं की संख्या अधिक थी। महिलाओं ने शराब की दुकानें खुलने से गरीब परिवारों की आर्थिक स्थिति खराब होने और क्षेत्र में माहौल बिगड़ने की आशंका जतायी है।

इस दौरान महिलाओं ने शराब की दुकान के बाहर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि लॉकडाउन में काम कारोबार ठप होने से पहले ही लोगों की आजीविका चौपट हो गई है और अब शराब की दुकान खुलने से रही सही कसर भी पूरी हो जाएगी।

उन्होंने शराब की दुकान खुलने से क्षेत्र में माहौल खराब होने की आशंका भी जताई। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने चुटिया थाना मे एक ज्ञापन भी सौपा है।

मामले को लेकर चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि शराब दुकान खुलने के विरोध में स्थानीय लोगों ने लिखित आवेदन दिया है।

हालांकि शराब दुकान खोला नही गया था। दुकान के बाहर साफ सफाई चल रहा था। शराब दुकान संचालक को मामले की सूचना दी गयी है। लेकिन अबतक कोई बात नही हुयी है।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma