रोहित ने धवन को लेकर किया मजेदार खुलासा,कहा-फील्डिंग के दौरान गाने लगे थे गाना

रोहित ने धवन को लेकर किया मजेदार खुलासा,कहा-फील्डिंग के दौरान गाने लगे थे गाना

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने जोड़ीदार शिखर धवन को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है।

रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच की यादें साझा की,जिसमें धवन स्लिप में फील्डिंग के दौरान गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे।

ओपन नेट्स विद मयंक अग्रवाल के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से बातचीत में इसका खुलासा किया।

वर्ष 2015 में भारत के बांग्लादेश दौरे में एक मैच के दौरान, शिखर ने अचानक स्लिप में फील्डिंग करते हुए गाना शुरू कर दिया, जिससे तमीम हैरान रह गए।

रोहित ने कहा, "हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे, शिखर तीसरी स्लिप में थे और मैं पहली या दूसरी स्लिप में था। मुझे नहीं पता कि अचानक उनके साथ क्या हुआ, उन्होंने बहुत जोर से गाना शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा, "पता नहीं कि गेंदबाज कौन था, लेकिन वह पहले से ही रन-अप में था और तमीम इकबाल जो स्ट्राइक ले रहे थे, वे चकित रह गए। तमीम इकबाल को पता ही नहीं चला कि आवाज कहां से आ रही है।

ये अभी सुनने में भले ही उतना मजाकिया ना लग रहा हो लेकिन जब मैदान में ये घटना हुई थी तब हम खूब हंसे थे। वो वाकई में बेहद ही मजेदार था।"

बीसीसीआई ने तीनों खिलाड़ियों की इस बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब जट जी और हिटमैन बात कर रहे हों तो तो एंटरटेनमेंट से कम आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma