बेंगलुरु एफसी ने जो ज़ोहेरलियाना और वुंगगयम मुइरांग के साथ किया दो साल का करार

बेंगलुरु  एफसी ने जो ज़ोहेरलियाना और वुंगगयम मुइरांग के साथ किया दो साल का करार

बेंगलुरू : इंडियन सुपर फुटबॉल लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरु एफसी ने डिफेंडर जो ज़ोहेरलियाना और वुंगगयम मुइरांग के साथ दो साल का करार किया है।

मुइरांग इससे पहले गोकुलम केरल एफसी में खेलते थे, जबकि ज़ोहेरलियाना आई-लीग में आइज़ोल एफसी के लिए खेल चुके हैं।

ज़ोहेरलियाना ने एक अधिकारिय बयान में कहा, "यह वास्तव में मेरे लिए अविश्वसनीय है कि बेंगलुरु ने मेरी क्षमता पर विश्वास किया और मुझसे करार किया।

यह सच है कि मेरे पास कुछ अन्य आईएसएल क्लबों से ऑफर थे, लेकिन जब आपको बेंगलुरु एफसी में शामिल होने का मौका दिया जाता है, तो आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते।"

उन्होंने कहा, "मैं अपने करियर में एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं अगले स्तर तक पहुंचना चाहता हूं और मैं उस चुनौती का इंतजार कर रहा हूं।"

मुइरांग, जो 2020 एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफायर में भारतीय अंडर-23 टीम का हिस्सा थे, ने कहा कि वह एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर होने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडरों के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

मुइरांग ने कहा, "मैं पिछले कुछ समय से कोच मोजो के संपर्क में हूं और जब बेंगलुरु एफसी में जाने का मौका आया, तो मैंने इसे दोनों हाथों से पकड़ लिया।

वह मेरे करियर में बहुत प्रभावशाली रहे हैं, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसमें सुधार करूंगा। देश के कुछ बेहतरीन डिफेंडरों में से खिलाड़ी बेंगलुरु में हैं। मुझे यकीन है कि यह कठिन होगा, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं।"

वहीं, क्लब के सीईओ मंदार तम्हाने ने कहा, "हम दो और युवा खिलाड़ियों ज़ोहेरलियाना और मुइरांग के क्लब में शामिल होने पर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि हम जानते हैं कि वे टीम को शीर्ष पर पहुंचने की क्षमता रखते हैं।

युवाओं का विकास इस क्लब के लिए एक महत्वपूर्ण लक्ष्य रहा है और हम इन दोनों युवा खिलाड़ियों पर पहले से ही नजर बनाए हुए थे।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि सही मार्गदर्शन में, ज़ोहेरलियाना और मुइरांग न केवल हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकते हैं, बल्कि आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय टीम में भी स्थान बना सकते हैं।"


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma