जमशेदपुर में घर के बाथरूम में मिली बैंक मैनेजर की लाश

जमशेदपुर में घर के बाथरूम में मिली बैंक मैनेजर की लाश

जमशेदपुर: सोनारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोल्डेन टाउन स्थित अपने मकान के बाथरुम में बैंक मैनेजर कुलदीप कच्छप का शव बरामद किया गया है। वहीं घर में शव पाए जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

बताया जाता है कि मृतक बैक मैनेजर कुलदीप कच्छप बिष्टुपुर स्थित स्टेट बैक ऑफ इण्डिया के मुख्य शाखा में लोन मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।वह यहा अकेले ही रहते थे।

जबकि उसकी पत्नी सरिता टोप्पो रांची स्थित स्टेट बैक ऑफ इण्डिया में कार्यरत हैं । वह रांची में ही अपने बच्चो के साथ रहती हैं। वही घर की साफ साफाई करने के लिए नौकरानी आती थी।

जानकारी अनुसार हर दिन की तरह नौकरानी घर में काम करने के लिए आई।वह घर में प्रवेश की तो देखी कि बैंक मैनेजर बाथरुम में गिरे पड़े है। उसके बाद नौकरानी ने घर के बगल में ही स्थित फ्लैट के मालिक को इस बात की जानकारी दी।

पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम जी एम अस्पताल भेज दिया है।

और मामले की जॉच पड़ताल कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

आपको बता दे कि कदमा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पदमा रोड स्थित जुस्को के क्वाटर मे गुरुवार की रात जी टाउन क्लब के मैनेजर राकेश तिवारी का शव बरामद किया गया था। वह भी अपने आवास में अकेले रहते थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma