महेंद्र सिंह धोनी को 2013 के बाद अच्छे से समझा: इशांत शर्मा

महेंद्र सिंह धोनी को 2013 के बाद अच्छे से समझा: इशांत शर्मा

नई दिल्ली: तेज गेंदबाद इशांत शर्मा ने कहा है कि वह सही मायने में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 2013 के बाद से अच्छे से समझ सके।

इशांत ने कहा कि उस दौरान उन्होंने धोनी से ज्यादा बातें कीं और इसी दौरान उन्होंने धोनी के शांत स्वाभाव को समझा और जाना कि वह युवाओं के साथ कैसे पेश आते हैं।

इशांत ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, शुरुआत में धोनी के साथ मेरी बातचीत कम थी, लेकिन 2013 के बाद मैंने उनसे बात करना और उन्हें समझना शुरू किया।

इशांत ने कहा, तब मुझे पता चला कि वो कितने शांत हैं और वह कितने अच्छे से युवाओं से बात करते हैं, कैसे उनसे पेश आते हैं। वह मैदान पर भी ऐसे ही होते हैं।

उन्होंने हमसे कभी भी कमरे में आने को मना नहीं किया। आप मोहम्मद शमी से पूछ सकते हैं, वे धोनी के कमरे में ज्यादा जाते हैं। वह हमेशा से ऐसे रहे हैं।

इशांत ने अपने करियर की अधिकतर क्रिकेट धोनी के मार्गदर्शन में खेली है। उन्होंने 2016 में अपना आखिरी वनडे और 2013 में अपना आखिरी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था लेकिन वह भारत की टेस्ट टीम का अभिन्न हिस्सा हैं।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma