रांची में गांजा बेचने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो किलो गांजा और 35 चिलम बरामद

रांची में गांजा बेचने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो किलो गांजा और 35 चिलम बरामद

न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के इटकी थाना पुलिस ने गांजा बेचने के मामले में एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी का नाम अजय कुमार साहू 40 बताया गया हैं।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि अवैध शराब और गांजा के कारोबार में संलिप्त अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए बेड़ो डीएसपी संजय कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर महुआ टिकरा गांव में अजय कुमार साहू के घर पर छापेमारी कर झोला में छुपा कर रखा हुआ दो बड़ा पॉलिथीन में 2 किलो 50 ग्राम अवैध गांजा तथा 35 पीस मिट्टी का लाल रंग का चिलम बरामद किया।

पूछताछ में अजय कुमार साहू ने अवैध गांजा के कारोबार में कई अपराधियों की संलिप्तता की बात स्वीकार की है जिसके खिलाफ छापेमारी की जा रही है उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा ।एसएसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में इटकी थाना प्रभारी पृथ्वी सेन दास, वाहिद अंसारी, संगीत तिग्गा, धर्मेंद्र कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे।


ख़बरें दबाव में हमेशा आपके हितों से समझौता करती रहेंगी। हमारी पत्रकारिता को हर तरह के दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।

HELP US

news aroma